Hot Posts

6/recent/ticker-posts

भारत-अफगानिस्तान के बीज 3 T20 मैच सीरीज कब होगा मैच, कहां देखेंगे,कौन होगा AFG के खिलाफ भारत का कप्तान

 भारत-अफगानिस्तान के बीज 3 T20 मैच सीरीज

कब होगा मैच, कहां देखेंगे,कौन होगा AFG के खिलाफ भारत का कप्तान


भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन T20 मैचों की सीरीज होने जा रही है. आप लोग जानते होंगे कि कई समय पहले तीन T20  मैचों  का ऐलान हो गया था. लेकिन इन दोनों टीमों के बीच भारत की कप्तानी कौन करेगा इसका अभी तक कोई विकल्प नहीं मिला है. एक तरफ भारत के T20 कप्तान हार्दिक पांड्या पूरी तरह से चोटिल है
भारत-अफगानिस्तान के बीज 3 T20 मैच सीरीज कब होगा मैच, कहां देखेंगे,कौन होगा AFG के खिलाफ भारत का कप्तान

लेकिन इन दोनों टीमों के बीच भारत के विद्वान कौन हैं, इसका अभी तक कोई विकल्प नहीं मिला है। एक तरफ भारत के टी20 कप्तान      हार्दिक पांड्या पूरी तरह से चोटिल है.

इसलिए उन्होंने पहले इस दौर से बाहर कर दिया है

इसलिए हार्दिक पांड्या अफगानिस्तान के खिलाफ कप्तानी करते नहीं दिखाई देंगे वहीं दूसरी तरफ सूर्यकुमार यादव अपनी  चोट के कारण इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं.

कौन होगा इस सीरीज में भारतीय टीम का कप्तान.

ऐसे में भारत को रोहित शर्मा को कप्तान बनाने का अच्छा मौका होगा. ऐसे में अफगानिस्तान टीम के खिलाफ रोहित शर्मा को कप्तान बनाने की उम्मीद है. क्योंकि रोहित शर्मा की अनुभवी कप्तान है और एक अनुभवी बल्लेबाज भी है.

रोहित शर्मा इस सीरीज में शानदार कप्तानी करके भारतीय टीम को जीत दिलाय ताकि बीसीसीआई आने वाले T20 वर्ल्ड कप में उन्हें फिर से कप्तानी करने का मौका देगा

3,, टी20 मैच की सीरीज कब होगी

        भारत अफगानिस्तान T20 सीरीज का पहला मुकाबला, मोहाली के मैदान पर खेला जाएगा और सभी T20 में शाम 7:00 बजे से शुरू होंगे.


Second टी20 मुकाबला 14 जनवरी इंदौर के मैदान पर खेला जाएगा और यह टी20 मैच भी शाम को 7:00 बजे बजे से खेला जाएगा  सीरीज का आखिरी और तीसरा टी20 मुकाबला 17 जनवरी को बेंगलुरु के मैदान में खेला जाएगा यह मैच शाम को 7:00 बजे  बजे से खेला जाएगा.

आप इन मैचों को कहां देख सकते हैं.

आप इन तीन टी20 मैच का सीधा प्रसारण टीवी में, स्पोर्ट्स 18.और कलर्स सिनेप्लेक्स।  मैं देख सकते हैं.    और भारत और अफगानिस्तान के सभी मैच JIO सिनेमा के   APP में फ्री में देख सकते हैं?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ