Hot Posts

6/recent/ticker-posts

khatima news today:खटीमा हाथी ने ली निर्दोष ग्रामीण की जान

खटीमा समाचार आज:खटीमा हाथी ने ली इंफाल ग्रामीण की जान
मृतक मदनाराम 

 

 खटीमा समाचार आज:खटीमा मैं हाथी ने ली  निर्दोष ग्रामीण की जान

खटीमा। बताया जा रहा है कि  तराई पूर्वी वन क्षेत्र के किलापुरा रेंज के सुदूर पूर्वी क्षेत्र के एक ग्रामीण हाथी के चपेट में आया, हाथी ने पटक कर मार डाला। इस घटना से यहां के गांव के लोगों में डर का माहौल बन गया है!    जहां पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार के लिए  शव को परिवार को सौंप दिया  । 

ग्राम नौगवांनाथ निवासी मदनराम (50) पुत्र गौरीराम शुक्रवार को दोपहर 2 बजे बकरी के लिए घास  काटने के लिए किलापुरा के जंगल में गए थे। देर शाम तब  घर नहीं आए तो उनकी पत्नी को लेकर चिंता बढ़ गई फिर उनकी पत्नी ने अपने देवर को यह बात बताई। उनके घर न आने पर उनकी पत्नी जीवंती देवी, छोटे भाई पचौरिया निवासी नरेश राम, ग्राम प्रधान मदन सिंह और गांव के लोगों ने अपने जंगल में बहुत खोजा लेकिन पता नहीं चला।


 बताया जा रहा है कि सुबह करीब 8 बजे गांव से करीब 300 मीटर दूर जंगल में मदनराम का शव मिला। वन क्षेत्र के प्रमुख मनोज पांडे को सूचित किया गया । हसिया के पास से शव भी हुआ बरामद। उन्होंने बताया कि मदनराम को हाथी ने पटकर या कुचलकर मारा है।

मृतक अपनी पिछली पत्नी, एक बेटे और एक बेटी को छोड़ गए हैं। यह घटना  से गांव में डर का  माहौल बना है। गांव वालों ने   मृतकों के परिवार को मुवाईजा देने की मांग की है। और गांव वालों को हाथी से सुरक्षा की मांग है! 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ