Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Story, Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Release Date

 Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Story, Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Release Date 


इस महीने की शुरुआत में फिल्म का एक और पोस्टर जारी किया गया था। पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, "इस वैलेंटाइन वीक, एक असंभव प्रेम कहानी का अनुभव करें! तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया। सिनेमाघरों में 9 फरवरी, 2024। मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन।"Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Story, Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Release Date



शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म का फैंस दिल थाम कर इंतजार कर रहे हैं.


'Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya' अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है. फिल्म में पहली बार शाहिद कपूर और कृति सेनन काम कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी साथ में काफी शानदार लग रही है|

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के ट्रेलर और गानों ने दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया है. मनमोहक सीन्स, संगीत और दिलचस्प कहानी ने दर्शकों को इम्प्रेस किया है, जिससे फिल्म को काफी पॉपुलैरिटी मिली है.


Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Sorry


तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की पहली रिव्यू सामने आ गई है और इसमें फिल्म को एक शानदार मास्टरपीस बताया गया है. साल की पहली पारिवारिक मनोरंजक फिल्म के रूप में, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया बहुत बड़ी उम्मीदें रखती है. यह भावनाओं, मसाला और एंटरटेनिंग का एक आदर्श मिश्रण प्रदान करता है, जो इसे फ्रेंड्स के साथ मूवी आउटिंग के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है.

आर्यन के जीवन में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है जब उसकी मुलाकात एक आकर्षक युवा महिला सिफरा से होती है। उनके खिलते रोमांस को एक कठिन चुनौती का सामना करना पड़ता है जब आर्यन को ह्यूमनॉइड एंड्रॉइड रोबोट के रूप में सिफ्रा की असली पहचान का पता चलता है। सिफरा को अपने परिवार से मिलवाने के लिए दृढ़संकल्पित, आर्यन को भावनाओं और सामाजिक मानदंडों के एक जटिल जाल से गुजरना होगा, जो प्यार, पहचान और मानवीय संबंधों की सीमाओं के बारे में विचारोत्तेजक सवाल उठाएगा।


Shahid Kapoor and Kriti Sanon फोटो सोर्स सोशल मीडिया



Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Release Date 


शाहिद कपूर और कृति सेनन की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' शुक्रवार, 9 फरवरी को रिलीज हो रही है। वैलेंटाइन वीक में यह दिन चॉकलेट डे का है। फिल्‍म एक इंसान और एक फीमेल रोबोट की प्रेम कहानी पर बनी है। यानी कहानी में चॉकलेट की तरह मिठास है। बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। हालांकि, शुरुआती आंकड़े बहुत अच्‍छे नहीं हैं। लेकिन सिनेमाघरों में छाई सुस्‍ती और प्‍यार के इस मौसम में इस फिल्‍म के साथ कई ऐसी चीजें हैं, जो ओपनिंग डे और आगे इसे फायदा पहुंचा सकते हैं।


Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya lyrics 

ओ जैसी जल बिन मछली रखलू सजाके तुझे सीने से लगा के आजा गले जा, गले लग जा ख्वाब बनाके तुझे दिल में छुपाके रखूं मेरे पास, आ मेरे पास आ दो मुलाकातों में काली रातों में बातों ही बातों में दिल दे दिया तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया बैठे ही बैठे मैंने दिल खो दिया


इस दिल की राहों से बहकी निगाहों से कातिल अदाओं से तुझको है फ़साना कुछ मीठी बातों से, कुछ झूठे वादों से पक्के इरादों से दिल को है चुराना रखलू सजाके तुझे सीने से लगा के आजा गले जा, गले लग जा ख्वाब बनाके तुझे दिल में छुपाके रखूं मेरे पास, आ मेरे पास आ


दो मुलाकातों में काली रातों में बातों ही बातों में दिल दे दिया तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया बैठे ही बैठे मैंने दिल खो दिया तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया बैठे ही बैठे मैंने दिल खो दिया


 उड़ता उड़ता Udta Udta दिल हारेया Dil Haareya इश्क नहीं आसान Ishq Nahi Aasan ओ बंदेया O Bandeya निंदिया Nindiya चुपके से आना Chupke Se Aana पाकीज़ा Pakeezah चैंपियंस एंथम Champions Anthem मोहब्बत करने वाले Mohabbat Karne Wale.





Shahid kapoor And kriti Sanon Movie 



कृति सेनन और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी को सिनेमाघरों में धमला मचाने के लिए तैयार है. ये एक एआई टेक्नोलॉजी को दिखाती फिल्म है जिसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन लीड रोल निभाते नजर आएंगे. रिलीज से पहले फिल्म को सीबीएफसी की तरफ से यूए सर्टिफिकेशन मिला है. सीबीएफसी ने फिल्म में कुछ बदलाव भी सुझाए हैं.


Bollywood हंगामा के मुताबिक सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कुछ इंटीमेट सीन्स काटने का सुझाव दिया है. बोर्ड की गाइडलाइन के मुताबिक फिल्म से 25 पर्सेंट तक इंटीमेट सीन्स हटाने होंगे. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में पहले 36 सेकेंड का इंटीमेट सीन था जिसे घटाकर अब 27 सेकेंड कर दिया गया है.


Shahid kapoor And kriti Sanon Movie Poster 

Image was shared on Instagram. (courtesy: Kritisanon)

इस महीने की शुरुआत में फिल्म का एक और पोस्टर जारी किया गया था। पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, "इस वैलेंटाइन वीक, एक असंभव प्रेम कहानी का अनुभव करें! तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया। सिनेमाघरों में 9 फरवरी, 2024। 




 तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का रन टाइम

सीबीएफसी के तमाम कट और बदलावों के बाद अब फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का रन टाइम 2 घंटे 23 मिनट और 15 सेकंड हो गया है. अमित जोशी और अराधना शाह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन लीड रोल्स में हैं. फिल्म में शाहिद कपूर एक रोबोट साइंटिस्ट के रोल में नजर आने वाले हैं, वहीं कृति सेनन एक एआई रोबोट का किरदार निभाएंगी. फिल्म के ट्रेलर में दोनों स्टार्स की दमदार केमिस्ट्री नजर आई है.




और पढ़ें- 

विक्की कौशल और द ट्रेन का जुनून छाया ह.   rajkumar hirani next film


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ