Hot Posts

6/recent/ticker-posts

IND VS SA: दूसरे टेस्ट में बदल जाएगी टीम इंडिया रविंद्र जडेजा की फिटनेस पर आया बड़ा अपडेट

 

IND VS  SA:  दूसरे टेस्ट में बदल जाएगी टीम इंडिया रविंद्र जडेजा की फिटनेस पर आया बड़ा अपडेट

        
IND VS  SA:  दूसरे टेस्ट में बदल जाएगी टीम इंडिया रविंद्र जडेजा की फिटनेस पर आया बड़ा अपडेट
साउथ अफ्रीका दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। सेंचुरियन में पीठ के दर्द की वजह से बाहर बैठने वाले रविंद्र जडेजा की दूसरे टेस्ट में वापसी हो सकती है। जी हां, पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार रविंद्र जडेजा ने पहले टेस्ट के तीसरे दिन वार्म अप में भाग लिया और बिल्कुल सहज नजर आए। उन्होंने फिटनेस अभ्यास भी किया। रविंद्र जडेजा की कमी भारतीय टीम को खूब खली थी,

India vs South Africa, 2nd 

Test: दक्षिण अफ्रीका के हाथों पहले टेस्ट में शर्मनाक हार झेलने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के लिये अच्छी खबर है कि हरफनमौला रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) तीन जनवरी से केपटाउन में शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में खेल सकते हैं. जडेजा पहले टेस्ट की सुबह पीठ में दर्द के कारण जडेजा नहीं खेल सके थे. पहले टेस्ट के तीसरे दिन उन्होंने वार्म अप में भाग लिया और बिल्कुल सहज नजर आये. उन्होंने फिटनेस अभ्यास भी किया.

जडेजा ने जमकर किया अभ्यास

वार्म अप के दौरान रवींद्र जडेजा काफी सहज लग रहे थे. उन्होंने 30 से 40 मीटर की छोटी दौड़ लगाई. सत्र के दौरान उन्होंने कुछ फिटनेस अभ्यास भी किये. लेकिन सबसे अधिक आश्वस्त करने वाला पहलू तीसरे दिन लंच ब्रेक के दौरान उनकी गेंदबाजी थी. रिजर्व तेज गेंदबाज मुकेश कुमार के साथ, जडेजा ने करीब 20 मिनट तक अभ्यास ट्रैक पर गेंदबाजी की.


दूसरे टेस्ट में अश्विन और जडेजा दोनों के खेलने की संभावना

केपटाउन में दूसरे और आखिरी टेस्ट के लिए अभी चार दिन बाकी हैं और ऐसे में जडेजा की वापसी की पूरी संभावना है. लेकिन ये अश्विन की जगह नहीं लेंगे. माना जा रहा है कि अश्विन भी टीम का हिस्सा होंगे. ऐसे में चौथे सीमर के रूप में शार्दुल ठाकुर के खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें बैठना पड़ सकता है. मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह का खेलना तय है.

दूसरे टेस्ट में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया 

की प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा , शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ