Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Bigg Boss 17: शीर्ष मैं है ,मुनव्वर फारुकी, लेकिन इस बार आपको चौंका देंगे यह पांच नाम

 बिग बॉस 17: टॉप मैं हूं मुनव्वर फारुकी, लेकिन इस बार आपको चौंका देगा ये पांच नाम,

     

बिग बॉस 17: टॉप मैं हूं मुनव्वर फारुकी, लेकिन इस बार आपको चौंका देगा ये पांच नाम

         

बिग बॉस 17' के कल के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क हुआ और प्रतियोगी ने एक-दूसरे को जोरदार बुरा भला कहा। इस सप्ताह नामांकन के लिए सभी 8 प्रतियोगियों को नॉमिनेट किया गया। इसी के साथ इस सप्ताह की रैंकिंग सूची भी जारी की गई है, जिसमें मुनव्वर ने एक बार फिर से बाजी मार ली और नंबर पर हैं।

2023 अक्टूबर में सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' शुरू होने वाला है। शो की सपोर्टिंग टीम 'बिग बॉस 17' के दर्शकों के लिए कई मजेदार कलाकार लेकर आ रहे हैं, जो कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर प्रसारित हो रहे हैं। 'बिग बॉस 17' के शुरुआती एपिसोड में इस हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क हुआ। अब इसी के साथ इस सप्ताह की रैंकिंग सूची भी जारी की गई है, जिसमें मुनव्वर फारूकी फिर से नंबर 1 पर हैं।

बिग बॉस 17: टॉप मैं हूं मुनव्वर फारुकी, लेकिन इस बार आपको चौंका देगा ये पांच नाम

   अनुराग को सभी घर वालों ने परेशान कर दिया है. लेकिन उनकी रैंकिंग अब भी शानदार बनी हुई है. आइए जानते हैं इस सप्ताह कौन सा नंबर पर है।

1. मुनव्वर फारूकी
2. अनुराग डोभाल
3. अभिषेक कुमार
4. खानजादी
5. अकीक लोकंडे


बिग बॉस 17: टॉप मैं हूं मुनव्वर फारुकी, लेकिन इस बार आपको चौंका देगा ये पांच नाम

        

बिग बॉस 17 में कई सारे बदलाव के साथ, इस हफ्ते बिग बॉस 17 में कई सारे बदलाव के साथ, इस हफ्ते के नॉमिनेशन के बारे में कुछ लग रहा है। 'बिग बॉस 17' का 8वां नॉमिनेशन टास्क हुआ। बिग बॉस ने इस सप्ताह के नॉमिनेशन टास्क की शुरुआत की है जिसका नाम 'बीबी कॉफी शॉप' है, जिसके तहत घरवाले ऑफिस में उन्हें इस हफ्ते के लिए एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट करना है। 'बिग बॉस 17' का 8वां नॉमिनेशन टास्क हुआ।  बिग बॉस ने इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क की शुरुआत की है जिसका नाम 'बीबी शॉपिंग शॉप' है, जिसके तहत घरवाले ने उन्हें इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट करना था।

   


      

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ