Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Junior Mehmood : जूनियर महमूद का हुआ निधन.

 Junior Mehmood: जूनियर महमूद का निधन,

    Junior Mehmood .. सिनेमा जगत में  दशकों  तक अपने अभिनय का परचम लहराने वाले अभिनेता जूनियर महमूद अब नहीं रहे! कुछ मैंने पहले ही पता चला कि Junior Mehmood चौथी स्टेज के कैंसर से जूझ रहे हैं! कल रात को मुंबई स्थित अपने निवास स्थान पर आखिरी सांस ली?

           




Junior Mehmood : जूनियर महमूद का  हुआ निधन

          जूनियर महमूद अपने जमाने का जबरदस्त स्टाइल स्टार जूनियर महमूद ने तकरीबन 264 फिल्म में काम किया! पर यह जूनियर महमूद क्यों बने और किस तरह से फिल्म में आए! यह कहानी भी अपने आप में बड़े दिलचस्प है! यह जब 9 साल के थे तब यह फिल्म में आए थे . इनका परिवार मुंबई में रहा करता था इनके पिता रेलवे में इंजन ड्राइवर थे. रेलवे क्वार्टर में रहा करते थे. यह 6 बच्चे थे दो बहन और चार भाई स्कूल में पढ़ाई की जगह नईम सैयद एक्टर की कॉपी क्या करते थे स्कूल फंक्शन के दौरान यह खुद के अपने स्पेशल शो किया करते थे! और उनके बड़े भाई फिल्म सेट पर फोटोग्राफी  करते थे. और फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर क्या-क्या कैसे होते हैं वह इनको सुनाया करते थे. इनका बहुत मन था कि यह भी फिल्म की शूटिंग देखें और एक बार यह फिल्म की शूटिंग देखने पहुंचे फिल्म का नाम था कितना नाजुक है दिल यहां पर जॉनी वॉकर एक टीचर का किरदार निभा रहे थे. और एक चाइल्ड आर्टिस्ट बार-बार अपना डायलॉग भूल रहा था.   नईम   सैयद वहीं पर डायरेक्टर के कुर्सी के पीछे खड़े थे. इन्हें तब इस बात का पता नहीं था कि डायरेक्ट की कुर्सी क्या चीज होती है! जब दोबारा उसे चाइल्ड आर्टिस्ट ने गलती की      नईम      सैयद अपने आप को रोक नहीं पाए और कह दिया कि इतनी सी लाइन नहीं बोल सकते हो और आ गया शूटिंग करने तभी डायरेक्टर के सामने मुड़ के देखा और उन्हें पूछा क्या तुम यह लाइन बोल सकते हो और फौरन बच्चों ने लाइन बोल दी. और इस सीन की शूटिंग पूरी हो गई. हालांकि फिल्म रिलीज नहीं हुई इस तरह से  नईम सैयद की फिल्म मैं एंट्री हुई


 //   Junior Mehmood age

          

(     Junior Mehmood family  Photos  )**

Junior Mehmood.. के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे बहु और एक पोता है! जूनियर महमूद साहब का असली नाम नयन सैयद था. उनके आखिरी समय मैं का परिवार उनके साथ था .

    

Junior Mehmod NET Worth//

जूनियर महमूद की कुल संपत्ति $1.1 मिलियन है, जो भारतीय फिल्म उद्योग में उनके सफल करियर का प्रमाण है.

जूनियर महमूद मैरिड



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ