Hot Posts

6/recent/ticker-posts

पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका से हार के बाद अजिंक्य रहाणे की पोस्ट वायरल से मच गया बवाल

पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका से हार के बाद अजिंक्य रहाणे की पोस्ट वायरल से मच गया बवाल

पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका से हार के बाद अजिंक्य रहाणे की पोस्ट वायरल से मच गया बवाल
Ajinkya Rahane

पहली बार दक्षिण अफ्रीका से टेस्ट सीरीज जीतने गई भारतीय टीम का सपना हुआ  चकनाचूर,दक्षिण अफ्रीका से पहले टेस्ट में करारी हार से भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने अपने जोरदार साहस का संकल्प लिया है और सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर दिया और वीडियो वायरल है. और सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा है इस वीडियो में रहाणे अपने अभ्यास पर जोर देते नजर आ रहे हैं और वीडियो में फोटोस बाल में जोरदार शॉट लगाते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक वीडियो की खूब प्रशंसा कर रहे हैं.

भारतीय टीम को सेंचुरियन में झटका.

दक्षिण अफ्रीका में पहली बार सीरीज जितनी गई भारतीय टीम का सपना फिर टूट गया मात्र तीन दिन में ही टेस्ट मैच समाप्त हो गया दक्षिण अफ्रीका टीम ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए यह मैच तीन दिनों में ही भारत को परी और 32 रनों से हरा दिया और कप्तान रोहित शर्मा ने हर को स्वीकार करते हुए अपने टीम को एक जुट होने की सलाह दी और मजबूत वापसी करने को कहा.

चेतेश्वर पुजारा ने किया अजिंक्य रहाणे का सपोर्ट.

सोशल मीडिया पर चेतेश्वर पुजारा ने भी एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वह रणजी ट्रॉफी की तैयारी के लिए खूब प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं और यह भी साबित कर रहे हैं कि आने वाले समय में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उन्हें टीम में शामिल होने का मौका मिले.

क्या हो सकती है अजिंक्य रहाणे और पुजारा की आगे की राह

अपने वेस्टइंडीज दौरे पर असफलताओं का सामना करने वाले अजिंक्य रहाणे शानदार वापसी करना चाहते हैं वहीं WTC, फाइनल में हर के बाद बाहर किए गए  पुजारा का लक्ष्य कड़ी मेहनत कर टीम में अपनी जगह बनाना चाहते हैं दक्षिण अफ्रीका से एक टेस्ट मैच हारने के बाद भारत 1-0 से पीछे है इसलिए इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज में दोनों का खेल बहुत मैं रखेगा.

एक नजर अजिंक्य रहाणे की बल्लेबाजी पर


एक सोशल मीडिया पोस्ट में अजिंक्य रहाणे नेट में अपनी बल्लेबाजी का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कठिन परिश्रम का प्रदर्शन किया यह आराम करने के दिन नहीं केवल परिश्रम करने का है यह वीडियो केवल अपनी  हर का बदला लेने का नहीं बल्कि निरंतर अभ्यास करने का है और यही जीत का मंत्र है.

इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का समय है नजदीक

हम भारतीय टीम की नजरे आने वाली इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर टिकी है तो ऐसे में अजिंक्य रहाणे और पुजारा पर होकर भारतीय टीम की नजर तो आगे आने वाले समय में क्या अजिंक्य रहाणे और पुजारा को टीम में जगह मिल पाएगी 25 जनवरी से हैदराबाद में शुरू होने वाली है इंग्लैंड टेस्ट सीरीज इन दोनों के लिए एक अग्नि परीक्षा से काम नहीं होगी.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ