Hot Posts

6/recent/ticker-posts

"भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका लाइव स्कोर, गेंद दर गेंद, 10वां ओवर"

 

  • "भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका लाइव स्कोर, बॉल दर बॉल, 10वां ओवर"

भारत में, आप IND vs SA/MACH को मुफ़्त में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार (डिज़्नी+हॉटस्टार) पर देख सकते हैं। हालाँकि, यह एकमात्र मोबाइल आर्किटेक्चर के लिए उपलब्ध है। यदि आप अपने कंप्यूटर या टीवी पर मैच देखना चाहते हैं, तो आपको (डिज़नी+हॉटस्टार) का सब्सक्रिप्शन स्टॉक मिलेगा।

IND vs SA फ्री में कहां देख सकते हैं।

IND vs SA फ्री में कहां देख सकते हैं। 



भारत के बाहर, आप IND vs SA, मैच, यूट्यूब पर मुफ्त में देख सकते हैं। भारतीय क्रिकेट मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग होती है।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच, लाइव स्कोर।

बारिश के कारण मैच खेला गया। खेल रोके जाने के समय भारत ने पहले दिन पहली पारी में आठ विकेट पर 208 रन बनाए। केएल राहुल के 70 रन बाकी हैं। मोहम्मद सिराज ने खाता नहीं खोला है।

IND vs SA टेस्ट लाइव: नहीं चला हिटमैन का बल्ला

भारत के कप्तान रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहली पारी में कुछ खास नहीं कर सके। वह 14 गेंद पर पांच रन बनाकर आउट हुए। कगिसो रबाडा ने उन्हें अपना शिकार बनाया। रबाडा की गेंद को ऊपर की ओर फाइन लेग पर पुल करने के प्रयास में फील्डर नंद्रे बर्गर कैच थामा बैठे। रबाडा ने 10 पारियों को छठी बार अपना शिकार बनाया। रोहित के आउट होने के बाद शुभमन गिल क्रीज पर आए हैं। दूसरे लड़के पर यशस्वी इंजीनियर हैं।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टेस्ट लाइव: 

कगिसो रबाडा ने पांच विकेट हासिल किये। उन्होंने शार्दुल ठाकुर को आउट कर भारत को सातवां झटका दिया है। शार्दुल ने 33 गेंदों पर 24 रन बनाए। उन्होंने डीन एल्गर को कैच थमा दिया। भारत का स्कोर सात विकेट पर 169 रन है। केएल राहुल के साथ राजभवन में हैं।

IND vs SA लाइव स्कोर: राहुल का रिकॉर्ड

भारत के सुपरस्टार केएल राहुल ने पहली पारी में अपना होटल पूरा कर लिया है। टीम इंडिया ने सात विकेट पर 187 रन बनाए हैं। राहुल 50 रन के नाम हैं। बिश्नोई कलाकार ने अभी तक अपना खाता नहीं खोला है।
साझेदारी की। राहुल के आउट होने के बाद केएल राहुल क्रीज पर आ गए हैं।

आज विराट कोहली का विकेट किसने लिया?"
विराट कोहली ने अर्धशतकीय साझेदारी कर टीम को मुश्किल से निकाला .विराट ने 64 गेंद पर 38 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में पांच चौके लगाए।कगिसो रबाडा लगातार भारतीय बल्लेबाजों पर कहर बरपा रहे हैं। रबाडा ने अय्यर के बाद विराट कोहली को भी आउट कर दिया।

IND vs SA टेस्ट लाइव: भारत को लगा दूसरा झटका

भारतीय टीम को पहली पारी में दूसरा झटका यशस्वी खिलाड़ी के रूप में लगा। वह 10वें ओवर की चौथी गेंद पर आउट हो गया। नंद्रे बर्गर की गेंद पर कायेल वेरेयेन ने उनका कैच लिया। कुल 37 गेंद पर 17 रन बने. बर्गर ने टेस्ट में पहला विकेट लिया। उनके आउट होने के बाद विराट कोहली क्रिज़ पर आए। भारत ने 10 ओवर में दो विकेट पर 23 रन बनाए। शुभम्न गिल और तेलीलीलड़कियाँ हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ