Hot Posts

6/recent/ticker-posts

RAM MANDIR: प्राण प्रतिष्ठा लाइव कहां देख सकते हैं

 

श्री सीताराम जी इमेज सोर्स  सोशल मीडिया

RAM MANDIR: प्राण प्रतिष्ठा लाइव कहां देख सकते हैं

RAM MANDIR: प्राण प्रतिष्ठा समारोह को का लाइव टेलीकास्ट दूरदर्शन और अन्य न्यूज़ चैनल पर देखा जा सकता है .अयोध्या राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य राजनेताओं की उपस्थिति में होगा.   


RAM MANDIR PRANPRATISHTHA LIVE 

अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा उद्घाटन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्य अनुष्ठान करने वाले पुजारी के हाथों 22 जनवरी को होगा. जिसमें देश के जाने माने हजारों लोग शामिल होंगे. और यह कार्यक्रम दूरदर्शन और अन्य न्यूज़ चैनलों पर सुबह 7:00 बजे से दोपहर के 1:00 बजे तक लाइव प्रसारण किया जाएगा .

राम मंदिर का जल अभिषेक महोत्सव को डीडी न्यूज़ और दूरदर्शन के यूट्यूब चैनल पर लाइव दिखाया जाएगा.

जल अभिषेक महोत्सव को किन स्थानों से प्रसारित किया जाएगा


सरयू घाट के पास राम की पड़ी और कुबेर टीला में जटायु प्रतिमा समेत अनेक स्थानों से प्रसारित किया जाएगा.

अयोध्या से राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लाइव दर्शन कैसे करें


दोस्त आपका विश्वसनीय चैनल दूरदर्शन आपको ऐतिहासिक प्राण प्रतिष्ठा समारोह का लाइव दर्शन कराएगा. इसकी जानकारी डीडी रेडियो के ट्विटर  हैंडल द्वारा ट्वीट किया गया है.


देश के कई सिनेमा घर में होगा इसका सीधा प्रसारण

अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का सीधा प्रसारण देश के कई सिनेमाघर में किया जाएगा . राम मंदिर उद्घाटन की लाइव प्रस्तुति के दौरान मल्टीप्ल आर्केस्ट्रा  पी बड़ोदरा  आईनॉक्स  ने 70 से अधिक शहरों में अपने 160 सिनेमा घरों पर सीधे  प्रसारण की घोषणा की हैं.  

राम मंदिर सुरक्षा पर कई  फोर्स अपना

राम मंदिर और अयोध्या की सुरक्षा बढ़ा दी गई हैं. मंदिर स्थल पर रेड एक्शन फोर्स तैनात कर दी गई हैं. साथी  सरयू नदि पर पुलिस नाव से गस्त कर रही हैं. अयोध्या हवाई अड्डे पर बम विस्फोट दस्ता और डॉग स्क्वॉयड टीम को तैनात किया गया है।  अयोध्या पहुंचने वाले सभी यात्रियों की गहराई से जांच की जा रही है?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ