Hot Posts

6/recent/ticker-posts

SHOAIB MALIK: शोयब मलिक की पहली पत्नी ,का भारत से है गहरा नाता

 

SHOAIB MALIK: शोएब मलिक की पहली पत्नी का भारत से है गहरा नाता
शोएब मलिक और आयशा सिद्दीकी फोटो क्रेडिट सोशल मीडिया

SHOAIB MALIK: शोयब मलिक की पहली पत्नी ,का भारत से है गहरा नाता

SHOAIB MALIK : शोयब मलिक की पत्नी  का नाम आयशा सिद्दीकी हैं. शोयब मलिक ने पहली शादी  2002 में भारत के हैदराबाद की रहने वाली आयशा सिद्दीकी से की थी . SHOAIB  ने अभी तक तीन शादियां करी हैं . पहली  2002 में और दूसरी 2010 में और तीसरी 2024 में .


शोयब मलिक wife 

शोयब  मलिक ने तीसरी बार पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है .आज कल सोहेब बहुत चर्चा में बने हुए हैं।. शोयब  ने अचानक शादी करके बहुत लोगों की दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया हैं. शोएब ने अपनी तीसरी शादी की तस्वीर अपने जॉइन इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर कि हैं. 2010 में इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने भारतीय टेनिस  स्टार सानिया मिर्जा से शादी की थी .तो आप लोग सोच  रहे होंगे कि शोयम मलिक ने सानिया के होते हुए सना जावेद से तीसरी शादी क्यों कर ली. तो 

आपको बताओ तो सानिया मिर्जा के साथ शोयब मलिक ने पहली  नहीं दूसरी शादी की थी. बल्कि पहली  शादी तो शोएब ने भारत की आयशा  सिद्दीकी से करी थी.

SHOAIB MALIK: शोएब मलिक की पहली पत्नी का भारत से है गहरा नाता
(शोयब मलिक wife) क्रेडिट सोशल मीडिया

कुछ सालों पहले सानिया मिर्जा से शादी के बंधन में बधने वाले शोएब मलिक पहले से ही शादीशुदा थे. समाचार पत्रों की माने तो शोएब  मलिक ने पहली शादी 2002 में हैदराबाद की आयशा  सिद्दीकी से की थी.


शोएब मलिक की पहली शादी की जानकारी सानिया मिर्जा से शादी के समय मिली थी. पाक क्रिकेटर की पहली पत्नी आयशा सिद्दीकी ने शोएब और सानिया मिर्जा की शादी से पहले दावा किया था कि वह शोएब की पहली पत्नी है.


आयशा सिद्दीकी कहां की रहने वाली है

भारत के हैदराबाद की रहने वाली आयशा सिद्दीकी पेसे से एक शिक्षिका हैं .उन्हें महा के नाम से जाना जाता हैं. शोएब मलि से 2002 में आयशा ने पहले शादी की थी .2002 में आयशा  ने खुद इस बात का खुलासा किया था. कि शोएब ने  उनसे शादी की थी . और शोएब  पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर सानिया मिर्जा से दूसरी शादी करने जा रहे हैं.


आयशा ने शोएब मलिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था 


शादी के खुलासे  के बाद पहले तो शोएब  ने पहली शादी की बात से मना कर दिया।. लेकिन बाद में उन्हें इस बात को मनाना पड़ा कि आयशा  सिद्दीकी उनकी पहली पत्नी हैं. इस पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर के खिलाफ उनकी पहली पत्नी ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था. अपनी शादी की वीडियो पुलिस को सबूत के तौर पर दिखाई थी . उसके बाद शोयब   मलिक ने सानिया मिर्जा से शादी से पहले आयशा  से तलाक लिया था। 

 मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 15 करोड रुपए सोहेब मलिक  ने गुजारा भत्ता आयशा  को दिया था। 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ