Hot Posts

6/recent/ticker-posts

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने निकाली भर्ती, जाने आवेदन करने की आखिरी तिथि


उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने निकाली भर्ती, जाने आवेदन करने की आखिरी तिथि 

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने निकली भर्ती, जाने आवेदन करने की आखिरी तिथि


उत्तराखंड: राज्य लोक सेवा आयोग ने डॉक्टर आर एस टोलिया उत्तराखंड प्रशासन अकादमी नैनीताल , राज्य संपति विभाग और उत्तराखंड लोक सेवा आयोग यूकेपीएससी (UKPSC)में व्यवस्थधिकारी और व्यवस्थापक की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दिया है. दोनों पदों की कुल 13 खाली पदों पर भर्ती के लिए UKPSC  द्वारा व्यवस्था अधिकारी और व्यवस्थापक परीक्षा  को पुरा    (UKPSC MANAGER EXAM 2024) करा जाएगा .इस भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए लेख को पूरा पढ़ें.






देहरादून: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा निकाली गई व्यवस्था अधिकारी और व्यवस्थापक की भर्ती के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक होना अनिवार्य है . और कैटरिंग एवं होटल मैनेजमेंट की डिग्री भी होनी चाहिए. और उम्मीदवारों की आयु 21 वर्ष से 42 वर्ष के बीच होनी चाहिए.


सामान्य उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क

सामान्य अनारक्षित उम्मीदवारों को आवेदन के दौरान निर्धारित 172 रुपए 30 पैसे का शुल्क भुगतान ऑनलाइन माध्यम से करना होगा .और यही उत्तराखंड के अन्य उम्मीदवार जैसे ओबीसी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए भी यही शुल्क निर्धारित होगा.


एससी और एसटी उम्मीदवारों के लिए शुल्क 


asc और ST उम्मीदवारों को निर्धारित ₹82 30 का शुल्क भुगतान ऑनलाइन माध्यम से करना होगा.


ऑनलाइन अप्लाई कैसे करें

आप जो भी इच्छुक उम्मीदवार इस उत्तराखंड Psc द्वारा आयोजित कराई जा रही व्यवस्था अधिकारी और व्यवस्थापक की भर्ती परीक्षा में सम्मिलित होना चाहते हैं .उत्तराखंड राज्य के  लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट. https://psc.uk.gov.in/ के लिंक पर जाकर ऑनलाइन ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं?


आवेदन की आखिरी तारीख 


उत्तराखंड Psc द्वारा आयोजित कराई जा रही व्यवस्था अधिकारी और व्यवस्थापक की भर्ती परीक्षाआवेदन की आखिरी तारीख 9 फरवरी 2024 निर्धारित की गई है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ