Hot Posts

6/recent/ticker-posts

RAHAT FATEH ALI KHAN:ने चप्पलों से की एक शख्स की धुनाई, फिर मांगी माफी

 RAHAT FATEH ALI KHAN: ने चप्पलों से की एक शख्स की धुनाई, फिर मांगी माफी

RAHAT FATEH ALI KHAN:ने चप्पलों से की एक शख्स की धुनाई, फिर मांगी माफी
राहत अली खान फोटो सोर्स सोशल 


RAHAT FATHEH ALI KHAN VIRAL VIDEO 

इन दिनो राहत फतेह अली खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं. जिसमें वह किसी शख्स को पीटते हुए पूछ रहे हैं कि मेरी शराब की बोतल कहां रखी हैं.  यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ लोग राहत फतेह अली खान खूब राहत भारी आलोचना करने लगे.


वायरल वीडियो में दिख रहा है कि राहत  नौकर के बाल पकड़ कर खींचते  हैं. जिसके बाद चप्पल लेकर उस बेचारे के सिर पर जोर-जोर से मारते हैं .नौकर डरकर दूर जाना चाहता है तभी राहत उसे पकड़ कर खींचते हे .और पूछते हैं मेरी शराब की बोतल कहां गई नौकर बेचारा चुप रहता है कुछ देर बाद राहत फतेह अली खान फिर उसके मारने  लगते है|


इतना मरते हैं कि मारते -मारते  खुद गिर जाते हें. फिर उनके आसपास के लोग राहत को उठाते हैं .

नौकर को इतना करने के बाद भी रात का मन नहीं भरता फिर नौकर से सवाल करते हुए उसे कमरे के दरवाजे के पास ले आते हैं .फिर मार मारना शुरू करते हैं नौकर बेचारा चुप खड़ा रहता हैं.


देखिए सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने वीडियो शेयर किया है.


उनके इस करनामे में की वीडियो किसी ने बना ली ,फिर उसे सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दिया ,उसके बाद से तो वह वीडियो लगातार शेयर  होते रहा.फिर वायरल हो गया, तभी राहत  को पता चला कि उनकी वीडियो को वायरल हो रही हैं. फिर राहत फतेह अली खान एक अपनी  वीडियो शेयर करते हैं इस वीडियो में वह अपने नौकर के साथ खड़े दिखते हैं.

इस वीडियो में राहत  अली खान अपने नौकर से माफी मांगते नजर आ रहे हैं. इसके बाद उस वीडियो में रहत बोलते हैं जो वीडियो आप ने देखा है इसमें एक गुरु और शिष्य  का मामला हैं. यह तो मेरे बच्चे जैसा है एक गुरु और शिष्य का रिश्ता तो ऐसा होता है अगर आपका  शिष्य  अच्छा काम करता है तो गुरु से प्यार देता है और अगर गलती करता है तो उसे डांटने  का अधिकार भी गुरु का होता है।.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ